हेल्लो दोस्तों दिवाली आने वाला है ,इस दीवली में आप कितना टेलिकॉम कंपनी  से फायदा लेते है ,Jio Diwali Cashback Offer:100% Unlimited voice calling and free data सुरु हो गया जल्द ही Jio Diwali Cashback Offer का फायदा ले।आपको इस पोस्ट में  ऑफर का लाभ कैसे उठाना है इस बात की जानकारी   बताने वाले हैं।
Jio Diwali 100% Cashback Offer
Jio Diwali 100% Cashback Offer Unlimited voice calling and free data

Jio Diwali 100% Cashback Offer: Unlimited voice calling and free data


Reliance Jio ने Diwali के पहले ही प्रीपेड ग्राहकों के लिए ऑफर्स दे दिया है । ऑफर्स में यूजर्स को फ्री डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100% कैशबैक मिल रहा है। jio की ओर से यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर भी दिए जा रहे हैं।
Reliance Jio का एक रिचार्ज प्लान है जिसमें 547.5 जीबी डाटा मिल रहा है। कंपनी इस रिचार्ज में कैशबैक दे रही है। jio प्लान में यूजर्स को 100 एसएमएस रोजाना और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दे रही है । इस प्लान की वैलिडिटी एक साल यानी 365 दिनों की है। Reliance Jio ने हाल ही में इस प्लान को पेश किया था।इस प्लान की कीमत 1699 रुपये है।

यह 100 फीसद कैशबैक यूजर्स को तभी मिलेगा जब वो 149 या उससे ज्यादा के प्लान्स रिचार्ज करेंगे ,cash नही यह कैशबैक कूपन्स या वाउचर्स के तौर पर दिया जाएगा। आप इस वाउचर्स को MyJio ऐप या रिलायंस स्टोर से रिडीम कर सकेगा। इस ऑफर केवल 30 नवंबर तक ही valid है।

इन वाउचर्स को Bookmyshow, Google, Cleartrip और Google Play के लिए रिडीम नहीं कर सकते है । यह ऑफर जियो के मौजूदा और नए यूजर्स के लिए substantial है।आप इस ऑफर की अधिक जानकारी इस लिंक पर जाकर ले सकते है। https://www.jio.com/en-in/jio-diwali-cashback-offer

सभी कूपन्स या फिर वाउचर्स का इस्तेमाल माय जियो एप या रिलायंस स्टोर से खरीददारी के दौरान कर सकेंगे। सभी वाउचर्स/कूपन का इस्तेमाल आपको इस साल के अंत तक यूज़ कर देना होगा।आपको इन वाउचर्स का इस्तेमाल तभी कर सकेंगे ,जब वे कम से कम 5000 रुपये की खरीददारी करेंगे।

यह भी पढ़े :

➤रिलायंस जियो ने क्यों पॉपुलर पोर्न वेबसाइट को अपने नेटवर्क पर ब्लॉक किया ?
 


 जियो सेलिब्रेशन स्पेशल पैक:

Jio इसके अलावा जियो सेलिब्रेशन स्पेशल पैक के तौर पर 8 जीबी डाटा भी दे रही है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक substantial है। jio यूजर को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। इस ऑफर को यूजर्स को मिला है या नहीं यह पता करने के लिए आपको MyJio ऐप पर जाना होगा। इसके बाद मेन्यू पर जाकर My Plans पर क्लिक करे । जो पेज ओपन होगा जिसमे आपको जियो सेलिब्रेशन स्पेशल पैक की डिटेल्स दिखा जाएंगी।