दोस्तों JIO लेकर आया था पिछले साल  जिओ फ़ोन लेकिन इस बार लेकर आ गया है JIO का नया version जो की हैं JIO  PHONE 2.हेल्लो दोस्तों  मेरा नाम है राहुल कुमार विश्वकर्मा आज मैं  आपलोगों को  Jio Phone 2 Full details and JIo GiGa fiber के बारे में बताऊंगा  क्या है कैसे है और  कहाँ से लेंगे।

jio phone 2
Jio phone 2 full specification

 

 ↪feature of jio phone 2

1.Quality key pad( QUERTY 4-way navigation key)

2 .2.4 inch Display and  wide formate me

3.4G support(LTE band2,5,40)

4.4GB Rom (512MB RAM)and SD card support(up to 128)

5. Back camera 2MP 

6.VGA Front camera 

7.LOUD mono speaker

8.operating Android (OS KAI OS)

9.Dual sim(namo-4ff)

10.Battery(2000mAH)

11.2.4 QVGA

12.VoLTE and VoWiFi

13.FM BT BLE,WI-FI,GPS,NFC

14.LTE Cate4:150Mbps/UL:50Mbps

दोस्तों  जो इसकी  कीमत है  2999 rupes जो की  मुझे  थोडा सा ज्यादा लगता  हैं ,इसमें  कुछ  खास smart phone वाला फीचर नही लगता हैं।
लेकिन खास  बात यह है की यदि आपके पास  existing पुराना वाला jio phone हैं ,तो आप इसे  सिर्फ 501rupes देकर  अपग्रेड कर  सकते है jio phone 2 से ,जो मेरे ख्याल से एक अच्छा आप्शन हैं 
दोस्तों कमाल आप्शन  तो यह है  की ये jio phone 2 ऑफिशियली  market  में 15 अगस्त को आने वाला है।  उसी समय आपको इसमें सपोर्ट मिल जायेगा  Whatsapp,Youtube औरे  Facebook का  क्यूँकी इसमें गूगल ने इन्वेस्टमेंट किया हैं।

अभी दोस्तों 15 milion लोग jio का यूज़ कर रहे है जो की बहुत ही अच्छा हैं
दोस्तों इसके अलावा इसने लॉन्च कर दिया है jio fibre औरे ये भी सुरु हो जायेंगा  15 अगस्त से।
अपग्रेड  करने के लिए 21जुलाई से सुरु हो जायेगा जो इसमें प्रोसेस  रहेंगा 2 या 3 सप्ताह तक चलेगा। 
technically आप 15 अगस्त के बाद से  इस  jio phone 2 का इस्तेमाल कर पाएंगे।

  JIo GiGa fiber kya hai?

Jio Fiber
Jio GiGa Fiber

दोस्तों जिओ ने Jio GiGa fiber लंच कर दियता है Jio GiGa fiber में एक  सेटअप बॉक्स  होगा, इसमें मजेदार बात यह है की इसकी  सहायता से आप टीवी के द्वारा  विडियो कॉल बात कर सकेंगे ओ भी ऑनलाइन जो की Jio GiGa fiber  से कनेक्ट होगा। इसके द्वारा एक वर्चुअल रियलिटी हैण्ड सेट भी मिलेगा।

मुकेश अंबानी ने Jio GiGa fiber पे बात करते हुवे बताया की इसकी अभी बिता ट्रायल चल रहे हैं और यह दुनिया का सबसे बड़ा ग्रीन  फिल रोल आउट होगा। यह जल्द ही इंडिया के 1100 सिटी में लॉन्च होगा, इसको रेसिस्टर करने के लिए आप माय जिओ apps इनस्टॉल कर सकते है या jio.com पे 15 अगस्त से रेसिस्टर कर सकते  है और आपना इंटरेस्ट दिखा सकते हैं।
ये है सारी की सारी बाते jio phone 2 और Jio GiGa fiber के बारे में यदि आपके पास कोई प्रॉब्लम हो तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते है।